Latest News

Friday, March 29, 2024

Kanpur news: दीवार में सेंध कर चोरों ने लाखों का माल किया पार

 कानपुर के महाराजपुर क्षेत्र में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार रात को भी चोरों ने एक दुकान की दीवार में सेंध लगा लाखों का माल पार कर दिया। वहीं सुबह होते ही पीड़ित को इस बात की जानकारी हुई तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

Kanpur News

ले गए चार लाख का माल

महाराजपुर के करबिगवां गांव निवासी सत्येंद्र साहू की सरसौल स्थित पावर हाउस के पास राधे कृष्णा ई-व्हीकल्स की दुकान है। सतेंद्र ने बताया कि कल रात को समय से दुकान बंद करके गए थे। वहीं सुबह होते ही रोज की तरह दुकान पहुंचे तो दुकान खोलते ही दीवाल टूटी दिखी। जहां अज्ञात चोरों ने दुकान की दीवाल में सेंध कर अंदर आए। दुकान में रखे लगभग 4 लाख का सामान चोरी कर ले गए। उन्होंने बताया कि दुकान में रखी साइकिलें व अन्य समान नहीं था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई। वहीं पुलिस ने इसकी सूचना फोरेंसिक टीम को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य एकत्र किए है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही चोरी का खुलासा किया जायेगा।

आधा दर्जन से अधिक हो चुकी हैं चोरियां

व्यापारियों ने बताया कि बीते माह में सरसौल चौकी क्षेत्र में करीब आधा दर्जन से अधिक चोरियां हो चुकी है। गस्त के नाम पर कोई पुलिस कर्मी दिखता नहीं है। वहीं पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस की लापरवाही को देख चोर बराबर घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जिससे दुकानदारों का काफी नुकसान हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

National News


Political News


Created By :- KT Vision