Latest News

Friday, March 29, 2024

KANPUR : मुख्तार की मौत के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर, जुमे की नमाज पर पैनी नजर

 रमजान पर जुमे की नमाज के 1 दिन पहले बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत हो से कानपुर कमिश्नरेट पुलिस शुक्रवार सुबह से ही अलर्ट मोड पर आ गई। वहीं, देर रात को अपर पुलिस आयुक्त हरिश चंदर ने अधिकारियों और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ संवेदनशील इलाकों में ग्रस्त भी की थी। जुमे की नमाज को देख पुलिस संवेदनशील इलाकों में अभी भी गस्त कर रही है।

Kanpur News

मुख्तार की मौत और जुमे की नमाज को देख अलर्ट पुलिस

रमजान पर जुमे की नमाज को देखते हुए संवेदनशीलता काफी बढ़ गई है। हाई अलर्ट का मैसेज मिलते ही पुलिस देर रात से ही अलर्ट हो गई थी। वहीं, धारा 144 लागू कर दी गई थी। आज यानी शुक्रवार को पुलिस बजरिया, बाबूपुरवा, मछरिया, यतीमखाना सहित संवदेनशील इलाकों में गस्त करती दिखायी दे रही है।

अतिरिक्त स्थानों पर लगे है पुलिस के आलाधिकारी

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से कानपुर सहित आस पास के संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस अधिकारी लगाएं गए है। जिसमें बाबूपुरवा, कल्याणपुर, बिल्हौर, घाटमपुर, चमनगंज, बेकनगंज, बजरिया के साथ सभी जगह पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ भ्रमण कर रहे है। सिविल ड्रेस में भी पुलिस कर्मी तैनात है। वहीं, इसके साथ साइबर सेल भी निगरानी बनाए हुए है।

सड़क पर उतरे पुलिस अधिकारी

अपर पुलिस आयुक्त हरिश चंदर, डीसीपी सेंट्रल आर एस गौतम, एसीपी अनवरगंज इंद्र प्रकाश सिंह पैरामिलिट्री फोर्स के साथ सद्भावना चौकी पहुंचे। यतीमखाना नई सड़क और तलाक महल के आसपास इलाकों की गश्त की। वहीं, एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने चुन्नीगंज आदि इलाकों में सर्किल फोर्स के साथ गस्त की।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

National News


Political News


Created By :- KT Vision