Latest News

Tuesday, March 26, 2024

कानपुर के नर्वल टौंस में लोडर की टक्कर से बाइक सवार पिता पुत्र और बेटी की मौत

 कानपुर के नर्वल टौंस के पास तेज रफ्तार लोडर ने बाइक सवार पिता पुत्र और बेटी को टक्कर मार दी जिससे पिता पिता पुत्र की मौके पर मौत हो गयी वही बेटी की उपचार के दौरान मौत हो गयी. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्नाव के आटा बंथर निवासी बृज विलास तिवारी की बंथर में कपड़े की दुकान है. सोमवार दोपहर को वह होली ने अपनी ससुराल नर्वल के नेवादा उजागर गांव जा रहे थे. बृज विलास के साथ बाइक में उनका 21 वर्षीय बेटा विकास और 17 वर्षीय बेटी आरती भी सवार थी. बाइक विकास चला रहा था. तभी टौंस के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे विकास और बृज विलास की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बेटी आरती घायल हो गयी.  घटना के दौरान चालक लोडर छोड़कर भाग गया था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आरती को उपचार के लिए हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम भेजा. वही रात में उपचार के दौरान आरती की भी मौत हो गयी. बृज विलास के परिवार में बेटे विकास और बेटी आरती के अलावा पत्नी पुष्पा और छोटा बेटा तन्नो है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर लोडर को कब्जे में लिया गया है. तहरीर लेक्ड मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

National News


Political News


Created By :- KT Vision