Latest News

Friday, March 22, 2024

Kanpur Accident: तेज रफ्तार बस ने तीन युवकों को रौंदा, मौके पर मौत, छः घंटे से यातायात प्रभावित

 घाटमपुर पतारा स्टेशन रोड के पास तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला है,तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद तेज रफ्तार बस खंती में जा घुसी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। वहीं बस में बैठी सवारी भी घायल हो गई।

Kanpur Accident

स्टेशन रोड के पास की घटना

घाटमपुर थाना क्षेत्र में सवारियों से भरी बस घाटमपुर से कानपुर जा रही थी, रोडवेज बस घाटमपुर पतारा स्टेशन रोड के पास पहुंची थी। जहां तेज रफ़्तार में ओवर टेक करने में बस अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी, टक्कर लगने से तीनों युवक बस के नीचे आ गए। तीनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही आस पास के ग्रामीण आ गए। वहीं, कुछ देर में पुलिस भी आ गई। घटना के बाद रोड पर जाम लग गया। वहीं, घटना के बाद बस चालक फरार हो गया।

तीनों छात्रों की पहचान घाटमपुर थाना क्षेत्र के कुंवरपुर निवासी दीपक तिवारी, अंकुश प्रजापति पुत्र रामबाबू प्रजापति, मनीष कुमार सविता के रूप में हुई है। तीनों ही पॉलीटेक्निक के छात्र बताएं जा रहे है। घटना की सूचना मिलते ही घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रोडवेज बस को जेसीबी की सहायता से बाहर निकलवाया।

इकलौते बेटे की गई जान

मृतक छात्र दीपक घर का इकलौता बेटा था। पिता मुन्ना ने बताया की वह सुबह घर से पॉलीटेक्निक कॉलेज को निकला था। बेटे के बारे में कहते हुए वह फूट-फूटकर रोने लगे। अब मेरे घर का वारिश कौन होगा। मेरे घर का चिराग डूब गया।मृतक छात्र अंकुश प्रजापति के पिता रामबाबू ने बताया कि उनके तीन बेटे थे। जिसमें सबसे छोटे वाले बेटे अंकुश की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे के बाद से पिता समेत बड़ा बेटा अनुज मझिला बेटा अंकित और मां पार्वती प्रजापति का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं, परिवार का पालन पोषण खेती किसानी से हो रहा है। बच्चों को पढ़ाने के लिए हर जतन कर रहे है। अंकुश को इंजीनियर बनना था। पढ़ाई में भी तेज था।

छात्रों का शव हाइवे पर रख हंगामा

घटना के बाद पुलिस ने तीनों छात्रों के शव को पतारा सीएचसी पहुंचा दिया था। वहीं, ग्रामीण घटना स्थल के बाद तीनों छात्रों के शव को सीएचसी से उठाकर हाईवे पर ले आए और मुआवजे की मांग को लेकर शव को कानपुर-सागर हाइवे पर रखकर हंगामा शुरु कर दिया। वहीं, रास्ता बंद करने के लिए पेड़ की टहनी तोड़ व ईट पत्थर डाल रास्ता बंद किया। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

National News


Political News


Created By :- KT Vision