Latest News

Friday, March 22, 2024

चलते डंफर में लगी आग,चालक ने कूद कर बचाई जान

 कानपुर से सांढ थाना क्षेत्र में बारीगांव रोड पर डंफर चालक अपनी स्पीड में डंफर चलाए चला आ रहा था। बारीगांव पहुंचा ही था कि डंफर में आचनक आग लग गई। आग की लपटों ने डंफर को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई। मौक़े पर दमकलों और पुलिस को सूचना दी गई है।

रोड़ किया गया बंद

डंफर में आग लगने के बाद पहुंची पुलिस ने रोड़ को बंद कर दिया। वहीं वाहनों को आने जाने के लिए रोक दिया गया है। घटना के बाद रोड़ रोकने के पीछे उद्देश्य यह है कि कोई अन्य बड़ी घटना न घट जाए। डंफर में आग लगने से करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। पूरा मामला साढ़ थाना क्षेत्र के बारीगांव रोड का है। ड्राइवर ने बताया कि पीछे हिस्से से आग लगना शुरु हुई थी। शीशे में आग को देख चालक तुरंत गाड़ी से कूद गया। लेकीन फिर आग ने अपना विकराल रुप ले लिया। आग की लपटें इतनी तेज थी कि कुछ देर में ही पूरा डंफर जलकर खाक हो गया।

बीते दिनों में भी हो चुकी है घटना

गुजैनी हाईवे पर बीते दिनों बिजली लदे ट्राला ट्रक में पहिए के पास से आग लग गई थी। जिसकी सूचना पीछे से आ रहे बाइक सवारों ने चालक को दी। वहीं चालक ने जब पीछे पहिया देखा तो आग पूरे ट्राला में लग चुकी थी। आग देख ड्राइविंग सीट से कूद अपनी जान बचाई थी। इसके साथ ही कई गाड़ीयों में आग लगने की खबरें आती रहती हैं। खास कर इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने की खबर आती रही है। इसके पीछे लगातार जांच हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

National News


Political News


Created By :- KT Vision