Latest News

Wednesday, October 28, 2020

कानपुर: सपा नेता के घर में चल रहा था लाखों का सट्टा ,पुलिस ने पकड़ा

कल्याणपुर में एसपी वेस्ट और एसपी साउथ के द्वारा गठित टीम ने सपा नेता के घर चारो ओर से घेराबंदी कर दबिश डाली तो पुलिस ने मौके से करीब आधा दर्जन सटोरियों सहित लाखों का माल पकड़ा। वहीं पुलिस की छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया । पुलिस पकड़े गए सटोरियों से गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।


कल्याणपुर के रावतपुर गांव में रहने वाले सपा नेता रामा यादव के घर मुखबिर की खास सूचना पर पुलिस एसपी वेस्ट डॉक्टर अनिल कुमार और एसपी साउथ दीपक भूकर के द्वारा गठित टीम के द्वारा घर की चारो ओर से घेराबंदी कर पुलिस ने दबिश दी तो इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने रामा यादव उसके साथी कप्तान यादव सहित करीब आधा दर्जन सटोरियों को लाखो रुपए और एक दर्जन मोबाइल सहित मौके से धर दबोचा। वहीं पकड़े गए सटोरियों को पुलिस टीम थाने ले आई। थाने में पुलिस ने जब रामा यादव से गहनता से पूछताछ की तो रामा यादव ने बताया कि वह अपने घर में कई सालो से सट्टा खिलवा रहा था। खेलने आए लोग उसको पैसा देते थे और वह खुद लाखो का सट्टा ऑनलाइन माध्यम से खेलता था।

 यह भी पढ़ें :-  कानपुर जिला जेल में 5 कैदी कोरोना संक्रमित

आईपीएल आते ही रामा यादव के घर रोजाना लाखो रुपए की फड़ सजती थी। कई सफेपोश नेता भी रामा यादव के यहां सट्टा खेलने के लिए आया करते थे। वही एसपी वेस्ट डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि बीते कई दिनों से उनको मुखबिर खास के माध्यम से सूचना मिल रही थी कि रावतपुर गांव में रहने वाले रामा यादव के घर पर रोज़ लाखो का सट्टा होता हैं।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

National News


Political News


Created By :- KT Vision